Anil Kapoor In Bigg Boss 17: अनिल कपूर अपनी फिल्म Fighter का प्रमोशन करने पहुंचे बिग्ग बॉस के सेट पर

Anil Kapoor In Bigg Boss 17

Salman Khan’s Special Guest: Anil Kapoor In Bigg Boss 17

Anil Kapoor In Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड का वार के आज रात के एपिसोड में घटनाओं के एक रोमांचक मोड़ में, सलमान खान अपने पुराने दोस्त और नो एंट्री के सह-कलाकार, अनिल कपूर का स्वागत करते हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अपनी आने वाली फिल्म फाइटर के प्रमोशन के लिए सेट पर हैं।

Singing, Dancing, and Fun Interaction

सलमान और अनिल बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों के साथ गायन, नृत्य और जीवंत बातचीत में शामिल होंगे। दोनों सितारों के बीच का सौहार्द उनके पिछले सहयोग के प्रशंसकों के लिए पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ने का वादा करता है।

Read More About: रिया चक्रबर्ती ने Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर शेयर की अपनी और सुशांत की पपुरानी तस्वीरें

Fighter: An Ode to Indian Soldiers

अनिल कपूर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म फाइटर के बारे में बात करने के लिए मंच पर आते हैं। इसे देश की रक्षा करने वाले बहादुर सैनिकों के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में वर्णित करते हुए, हवाई एक्शन मनोरंजन में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण सहित कलाकारों की टोली शामिल है। जबकि अनिल भी इस फिल्म में मौजूद है , उनके सह-कलाकार दुर्भाग्य से बिग बॉस के सेट पर नहीं आ सके। फाइटर 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

A Musical Dedication to Salman

शाम को एक व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ते हुए, अनिल कपूर ने सलमान खान को एक गाना समर्पित किया। एक दिल छू लेने वाले क्षण में, अनिल ने सलमान की प्रतिष्ठित 1989 की फिल्म, मैंने प्यार किया से एसपी बालासुब्रमण्यम का क्लासिक प्रेम गीत, “दिल दीवाना” गाया। बाद में दोनों ने 1985 की फिल्म साहेब से अनिल के अविस्मरणीय डिस्को ट्रैक, “यार बिना चैन कहां रे” पर एक संयुक्त नृत्य प्रदर्शन के साथ घर को खुश कर दिया।

Shayari and Gratitude

जैसे-जैसे शाम बढ़ती है, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अनिल कपूर को एक शायरी समर्पित करने के लिए मंच पर आते हैं। वेलकम और राम लखन जैसी अभिनेता की लोकप्रिय फिल्मों के शीर्षकों को शामिल करते हुए, मुनव्वर की श्रद्धांजलि को अनिल की ओर से धन्यवाद दिया गया, जो बिग बॉस के सेट पर गर्मजोशी भरे माहौल को उजागर करता है।

Star-Studded Weekend

शनिवार को वीकेंड का वार में सितारों से सजे समारोह के बाद अनिल कपूर की उपस्थिति हुई, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन शो की शोभा बढ़ा रहे थे। इस तिकड़ी को उनकी आगामी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के गाने “लाल पीली अंखियां” पर थिरकते हुए देखा गया, जिससे दर्शकों के बीच हलचल मच गई।

Leave a comment

Nothing Phone 2a किया गया India में लॉन्च, जानिये क्या है Specifications And Price. Samsung Galaxy F15 5G हुआ India में लॉन्च, प्राइस और फीचर्स जानकर रेह जायेंगे दंग अगर आप में भी है Calcium की कमी तो खाइये ये चीज़े अगर आप में भी है विटामिन B12 की कमी तो खाइये, ये चीज़े अगर आपके शरीर में भी है Protein की कमी, तो खाइये ये प्रोटीन रिच फ़ूड