Dunki Advance Booking: 21 दिसम्बर को आएगी बॉक्सऑफिस पर धूम मचाने, जानिये कबसे मिलेगी टिकेट्स?

Dunki Advance Booking:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म उत्तरी अमेरिका में शानदार प्रदर्शन कर रही है। सिनेहब की रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार हिरानी का निर्देशन जवान को छोड़कर सभी बॉलीवुड फिल्मों से आगे है। ट्विटर पर पोस्ट किया गया, कुल उत्तरी अमेरिका दिवस 1 की कुल कमाई लगभग $210,000 (₹1.74 करोड़) है, जबकि 15,000 टिकट बेचे गए हैं।

Dunki, जिसमें तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं, 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म ने भारत और विदेश दोनों में प्रीमियर प्रदर्शन की व्यापक योजनाओं के साथ, प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, Dunki के लिए उन्नत टिकट बुकिंग 16 दिसंबर से शुरू होगी। आउटलेट ने यह भी नोट किया कि कुछ स्थान 15 दिसंबर को सीमित प्री-बुकिंग शुरू कर सकते हैं।

विदेशों में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते शुरू हुई और इसमें भारी भीड़ देखी गई। अनुमान ₹20.8 करोड़ ($2.50 मिलियन) के उत्तर में पहली फिल्म का सुझाव देते हैं। पिंकविला के मुताबिक, विदेशी बाजारों में कमाई ₹25 करोड़ ($3 मिलियन) से अधिक हो सकती है। प्रकाशन ने बताया कि शुरुआती चार दिनों में, सप्ताह तक, दर्शकों के स्वागत के आधार पर ₹124 करोड़ ($15 मिलियन) से अधिक की कमाई हो सकती है।

क्रिसमस और नए साल त्यौहार को ध्यान में रखते हुए खिड़की से टिकटों की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। इस अवधि में फिल्म के सप्ताहांत स्तर के राजस्व को पूरे सप्ताह के दिनों में बनाए रखने की संभावना है।

Read more about: Salaar Trailor कल होगा रिलीस

Read more about: Salaar: प्रभास के फैंस के लिए आयी बुरी खबर?

Dunki के बारेमे कुछ बाते

राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख खान ने हरदयाल “हार्डी” सिंह ढिल्लों का किरदार निभाया है। हार्डी बल्ली (अनिल ग्रोवर), बुग्गू लखनपाल (विक्रम कोचर), सुखी (विक्की कौशल) और मनु (तापसी पन्नू) से अविभाज्य हैं क्योंकि वे लंदन में स्थानांतरित होने के सामान्य सपने से एकजुट हैं।

उनके इस कदम की प्रत्याशा में, वे अंग्रेजी भाषा को आत्मसात करने और ब्रिटिश रीति-रिवाजों से परिचित होने की यात्रा पर निकल पड़ते हैं। हालाँकि, वे लंदन में प्रवेश करने के लिए एक अनधिकृत मार्ग चुनते हैं जिसे “Dunki” के नाम से जाना जाता है। यह निर्णय उन्हें कई बाधाओं और घटनाओं का सामना करने के लिए प्रेरित करता है जो उनके जीवन को बदल देती हैं।

Leave a comment

Nothing Phone 2a किया गया India में लॉन्च, जानिये क्या है Specifications And Price. Samsung Galaxy F15 5G हुआ India में लॉन्च, प्राइस और फीचर्स जानकर रेह जायेंगे दंग अगर आप में भी है Calcium की कमी तो खाइये ये चीज़े अगर आप में भी है विटामिन B12 की कमी तो खाइये, ये चीज़े अगर आपके शरीर में भी है Protein की कमी, तो खाइये ये प्रोटीन रिच फ़ूड